– महाराष्ट्र में अंधविश्वास का काला खेल, तांत्रिक गिरफ्तार

महाराष्ट्र, डीडीसी। महाराष्ट्र में काला जादू का एक ऐसा विभत्स खेल देखने को मिला है जिसे जानकर और सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं। यहां एक तांत्रिक ने काला जादू करते हुए एक महिला को इंसानी हड्डियों का पाउडर बनाकर उसे खिला दिया। मामला प्रकाश में आने पर पुणे पुलिस ने तांत्रिक समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं पूरी वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के विरुद्ध दहेज के लिए उत्पीड़न, मारपीट, गाली गलौच के अलावा अंध विश्वास फैलाने समेत अन्य आरोपों के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुणे पुलिस के मुताबिक इस तांत्रिक अनुष्ठान के बारे में सूचना मिली थी। इसमें बताया गया कि एक महिला को शादी के काफी समय बाद भी बच्चा नहीं हुआ तो परिवार वालों ने एक तांत्रिक से संपर्क किया। वहीं तांत्रिक के कहने पर परिवार वालों ने यह अनुष्ठान कराया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी तांत्रिक ने झाड़ फूंक करते हुए महिला को इंसानी हड्डियों का पाउडर बनाकर उसे खिला दिया। झांसा दिया कि अब जल्द ही महिला गर्भ धारण कर लेगी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने तंत्र मंत्र तक तो परिवार वालों का साथ दिया, लेकिन जब तांत्रिक ने महिला को इंसानी हड्डियों का चूरन खाने को कहा तो उसने इसका विरोध किया। इस बात पर आरोपी तांत्रिक और महिला के परिवार वालों ने उसके साथ खूब गाली गलौच और मारपीट की। पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस में बयान दिए हैं। इसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि महिला के परिवार में सभी लोग खूब पढ़े लिखे हैं। परिवार के कई लोग सरकारी और निजी नौकरियों में अच्छे पदों पर भी हैं। बावजूद इसके सभी अंध विश्वास की चपेट में आ गए और किसी जानने वाले की सलाह पर तांत्रिक के पास पहुंच गए थे। पुलिस ने बताया कि मामले की सभी एंगल पर जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here