– दोनों पीड़िता नाबालिग, मुखानी और बनभूलपुरा पुलिस ने तीन को पकड़ा

हल्द्वानी, डीडीसी। हल्द्वानी में दो नाबालिग लड़कियों की आबरू लूट ली गई। आबरू लूटने वाले लड़कियों के प्रेमी थे। एक ने नशीली चॉकलेट खिलाकर वारदात को अंजाम दिया तो दूसरे ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और फिर अपने दोस्त के सामने परोसने की भी कोशिश की। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

15 की लड़की 20 साल का लड़का
मुखानी थानाक्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की उम्र 15 साल है और वह 9वीं की छात्रा है। पुलिस ने बताया कि छात्रा की मुलाकात सोशल मीडिया साइट के जरिये ग्राम पनियाली मुखानी निवासी एक 20 वर्षीय युवक से हुई। जिसके बाद दोनों की मुलाकात भी हुई और प्यार हो गया। दूसरे मामले में बनभूलपुरा की रहने वाली लड़की को भी सोशल मीडिया साइट के जरिये ही प्यार हुआ था।

24 दिसम्बर को हुई थी वारदात
मुखानी में रहने वाली पीड़िता मानें तो बीती 24 दिसंबर को युवक ने उसे मिलने के लिए एक रेस्टोरेंट में बुलाया। जहां से आरोपी उसे अपने पनियाली स्थित आवास ले गया और कोल्डड्रिंक और चॉकलेट में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर लिखा मुकदमा
पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। जिसके बाद बुधवार को आरोपी को पुलिस ने लामाचौड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में एसआई बबीता मेहरा, एसआई भूपाल राम पौरी, कां. प्रवीण कुमार व होमगार्ड इन्द्रजीत थे।

बनभूलपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किए दोस्त
दूसरे मामले में बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि 17 वर्षीय पीड़िता इंस्टाग्राम के जरिये छोटी रोड इंद्रानगर निवासी राविश उर्फ रावेश से करीब पांच पूर्व दोस्ती हुई थी। आरोपी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी व उसके दोस्त धुव्र को गुरुवार को इन्द्रानगर ठोकर के पास से गिरफ्तार कर लिया। ध्रुव पर भी पीड़िता से छेड़छाड़ का आरोप है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी, एसआई सुनीता कुंवर, का. रिजवान अली, का. दिलशाद अहमद व का. मुन्ना सिंह थे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here