– भाजपा के बड़े नेता के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने जारी किया वीडियो

इंदौर, डीडीसी। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के थूक कांड पर सियासत शुरू हो गई। महिला द्वारा गंभीर आरोप लगाने के बाद अब एक भाजपा विधायक ने जावेद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने 24 घंटे के भीतर जावेद हबीब के नाम से चलने वाले सभी पार्लर बंद करने का अल्टीमेटम दिया है।

इंदौर से विधायक हैं आकाश विजयवर्गीय
प्रशासन को अल्टीमेटम दे वाले आकाश विजयवर्गीय इंदौर से भाजपा विधायक हैं। आकाश ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि जावेद हबीब के नाम से इंदौर में चल रहे सैलून को 24 घंटे के अंदर बंद किया जाए। आकाश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इंदौर प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है।

नैनीताल में भी सैलून बंद कराने की मांग
मामले में हल्द्वानी की समाजसेवी मंजू भट्ट ने भी नैनीताल में जावेद हबीब के नाम से संचालित सभी सैलून बंद कराने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मनाक था कि इतना बड़ा नाम रखने वाला आदमी एक महिला के सिर पर थूक दे और फिर मजाक भी उड़ाए।

बंद न हुए सैलून तो होगा आंदोलन
आकाश ने प्रशासन को कहा है कि जावेद हबीब के कई सैलून इंदौर में चल रहे हैं, अगर प्रशासन ने 48 घंटे में जावेद हबीब के नाम से इंदौर में चल रहे सभी संस्थान बंद नहीं किए तो आंदोलन किया जाएगा और इन सेंटरों को बंद किया जाएगा।

सिर पर थूकते हुए वायरल हुआ था वीडियो
आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के बाल काटते समय उसके बालों में थूक रहे हैं, हालंकि वीडियो के वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने लोगों से माफी भी मांग ली है लेकिन फिर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है।

विधायक की हरकतें भी वायरल रह चुकी हैं
कैलाश विजवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय भी सुर्खियों में रहे हैं। 2019 में नगर निगम के कर्मचारी को क्रिकेट बैट से मारने के मामले में वे जेल जा चुके हैं। उस समय विवाद इतना बढ़ गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भरी बैठक में जनप्रतिनिधियों को जनता के बीच किस तरह का व्यवहार करना है, इसके बारे में बताना पड़ा था।

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं आकाश
आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय को भी भाजपा आलाकमान से इस बैट कांड के बाद फटकार मिली थी। कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के बड़े नेता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here