– वारदात के बाद मालगाड़ी से कट कर हत्यारे चाचा ने जान दी

गढ़वा, डीडीसी। झारखंड के गढ़वा से चाचा के नाजायज प्यार को नकारना भतीजी की जान ले गया। यहां एक सनकी आशिक (चाचा) ने छात्रा (भतीजी) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक अपने रिश्ते में भतीजी लगने वाली लड़की को दिल दे बैठा था। मृतका ने जब उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो गुस्से से तिलमिलाए युवक ने उसकी जान ले ली। सनकी आशिक की इस करतूत से परिजन और इलाके के लोग दंग है। पूरी वारदात मंगलवार की बताई जा रही है। पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर जांच में जुटी हुई है।

जान ली और कूड़ा मालगाड़ी के आगे
जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाडीह गांव में मंगलवार को एकतरफा प्यार में युवक ने गोली मारकर छात्रा की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इम्तियाज अंसारी फरार हो गया। इसके बाद गढ़वा रोड चोपन रेलखंड पर नगर उंटारी के रेलवे फाटक के पश्चिम दिशा में पोल संख्या 44/27 के पास सुसाइड नोट लिख कर मालगाड़ी के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

दोनों पैर कटे, शातिर पर घाव ही घाव
इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर आरपीएफ के जवान और स्थानीय थाना पुलिस ने लिखे हुए सुसाइड नोट के माध्यम से युवक की पहचान की। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के सामने कूदने वाले उक्त युवक का दोनों पैर कट गए थे। जबकि शरीर के कई स्थानों पर कटने के निशान मौजूद थे।

खत में लिखा, लाश घर भिजवा देना
युवक के शव के कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक मे पड़े एक कॉपी के पन्ने पर सुसाइड नोट लिखा हुआ था, जिसमें उक्त युवक ने अपना नाम, पिता, भाई और अपने गांव के पते के साथ-साथ लिखा था कि खुदा के लिए मेरी लाश मेरे घर भिजवा देंगे। उंटारी पुलिस ने पहचान के लिए मृतक के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here