– शुक्रवार रात शराबियों ने दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

चम्पावत, डीडीसी। शुक्रवार रात शराबी मामा-भांजे ने एक बुजुर्ग को चाकुओं से गोद कर मार डाला और उसके बेटे को बुरी तरह से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर का पहुंची और कातिलों की तलाश में जुट गई। पुलिस की सक्रियता से रात गुजरने से पहले कातिल पुलिस के चंगुल में फंस गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें सलाखों कर पीछे पहुंचा दिया है। वारदात उत्तराखंड में चम्पावत जिले के लोहाघाट थाना इलाके की है।

बीच-बचाव करने पर किया कत्ल
प्रेमनगर निवासी प्रेमनाथ (69) पुत्र जगतनाथ को सिर्फ इसलिए मार डाला गया क्योंकि उन्होंने झगड़े में बीच-बचाव की कोशिश की। बताते हैं कि शुक्रवार रात 24 साल का आरोपी अजय देउपा उर्फ गोलू पुत्र हेमराज देऊपा निवासी प्रेम नगर और यहीं का 46 वर्षीय सुनील नाथ पुत्र प्रेम नाथ नशे में धुत्त इलाके में पहुंचे। जहां किसी बात को लेकर आरोपियों का मृतक प्रेमनाथ के बेटे सुनील से किसी बात पर विवाद हो गया। बेटे सुनील को पिटता देख पिता प्रेम बीच-बचाव करने पहुंचा। जिस पर आरोपी मामा-भांजे ने प्रेम पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

पुराना विवाद चल रहा था दोनों के बीच
घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घायल सुनील और आरोपी अजय के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से शुक्रवार रात वारदात हुई। घटनास्थल से घायल प्रेम व उसके पुत्र सुनील को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रेम को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुनील का इलाज जारी है।

लोहाघाट से नही निकल पाए कातिल
आनन-फानन में पुलिस टीम का गठन किया गया और फरार आरोपियों की लताश शुरू कर दी गई। मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया और सघन वाहन चेकिंग शुरू की गई। पुलिस को सफलता मिली और दोनों आरोपी धर दबोचे गए। पुलिस टीम में अशोक कुमार सिंह, पुलिस उपाधीक्षक चम्पावत, मनीष खत्री, थानाध्यक्ष लोहाघाट, का. ललित रावल, का. राजेन्द्र गिरी, का. चालक नरेन्द्र सिंह थे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here