– नाबालिग भांजी को पुलिस ने बरामद किया, सलाखों में पहुंचा मामा

दुमका, डीडीसी। झारखंड की उपराजधानी दुमका से रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां ननिहाल घूमने आई एक नाबालिग किशोरी का उसका मामा बहला-फुसला कर भगा ले गया। घटना की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, किशोरी को मेडिकल टेस्‍ट के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। वहीं, परिजन लोक-लाज के चलते कुछ कहने से बच रहे हैंं।

शादीशुदा उर बच्चों का बाप है आरोपी
यह मामला दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक अपनी ही नाबालिग भांजी के साथ फरार हो गया। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्‍चे भी हैं। यह घटना आसपास के इलाकों में जंगल की आग की तरह फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है

बेंगलुरु से बासुकीनाथ आई थी भांजी
नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरु में रहती है। वह घूमने के लिए मामा के घर बासुकीनाथ आई थी। आरोप है कि मामा की उसपर बुरी नजर थी। 3 दिन पहले उसने भांजी को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया। जरमुंडी पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया। वहीं, कलयुगी मामा को भी दबोच लिया।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here