– रूठी बीवी को मनाने बिहार से ससुराल आया था पति

गोपालगंज, डीडीसी। नई नवेली पत्नी नाराज हो गई थी। बात बढ़ी तो बिहार में ससुराल छोड़कर मायके उत्तर प्रदेश आ गई। पति कुछ दिन बाद मनाने पहुंची, लेकिन रूठी बीवी और तमतमा गई। फिर रात उसने बीवी ने वो किया, जिसकी कल्पना गोविंद ने ताउम्र नही की होगी। रात सोते वक्त उसने ब्लेड से गोविंद का गुप्तांग काट डाला। गोविंद अब अस्पताल में भर्ती है। वारदात उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में तरेया सुजान के हरवंश पट्टी गांव की है।

चार महीने पहले ब्याह कर लाया था बिहार
उचकागांव थाना इलाके के जमसडी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी चार महीने पहले यूपी में कुशीनगर जिले के हरवंश पट्टी गांव की लड़की से हुई थी। शादी कर गोविंद बीवी को बिहार ले आया। शादी के कुछ ही दिन दोनों के बीच सब ठीक-ठाक रहा। वजह की पत्नी का फोन पर ज्यादा बातें करना गोविंद को पसंद नही था। इसको लेकर विवाद होने लगे और बीवी नाराज होकर अपने मायके यूपी आ गई।

प्रेमी के साथ बिजी रहती थी फोन पर
बताया जाता है कि शादी के बाद ससुराल आने पर गोविंद की पत्नी किसी लड़के से फोन पर अक्सर बात किया करती थी। शुरू-शुरू में तो गोविंद को इसका पता नही लगा और न ही उसने कभी गौर किया, लेकिन मोबाइल पर बातों का सिलसिला बढ़ता गया तो गोविंद को शक हुआ। कुछ दिन बाद बात खुल गई। पता लगा कि मोबाइल पर बिजी रहने की वजह पत्नी का प्रेमी है।

मायके में भी फिर हुआ विवाद तो…
गोविंद ने पत्नी को मोबाइल पर युवक से बात करने से मना किया और झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े रोज होने लगे तो नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली गई। बुधवार की शाम गोविंद मांझी रूठी पत्नी को मनाने अपनी ससुराल पहुंच गया, लेकिन उसी रात में दोनों में फिर विवाद गो गया। झगड़ा करने के बाद गोविंद सो गया। इसी दौरान पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट दिया। युवक के चीखने-चिल्लाने पर गोविंद को पहले स्थानीय अस्पताल और फिर गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here