– हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात

हरिद्वार, डीडीसी। मौत ऐसी कि तरीका सुनकर हर कोई पसोपेश में है। जी हां, हरिद्वार से सिडकुल थाना क्षेत्र में एक नौजवान का गुप्तांग नोंच कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। बड़ी बात ये कि उसके गुप्तांग को दांतों से नोंचा गया था। मृतक की शिनाख्त अभी नही हो सकी है और पुलिस कई एंगल पर अपनी तफ्तीश आगे बढ़ा रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार तड़के सिडकुल पुलिस को डेंसो चौक राजा बिस्कुट कंपनी के पास सड़क किनारे एक युवक के पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक मृत मिला। युवक की मौत का कारण जानकर पुलिस भी सन्न रह गई। युवक की मौत उसका गुप्तांग चबाने के कारण हुई थी।

करीब 25 वर्षीय युवक के गुप्तांग कोे इस कदर चबाया गया कि उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। हालांकि शव शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा गया है। मृतक के पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

प्रेम प्रसंग, समलैंगिक संबंध या कुछ और
हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। फिलहाल तो पुलिस का मानना है कि हत्या की वारदात को इस तरह अंजाम देना प्रेम प्रसंग का मामला लगता है या फिर समलैंगिक सम्बधों में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। हो यह भी सकता है कि किसी जानवर ने गुप्तांग चबा लिया हो। हालांकि इसकी संभावना बेहद कम है। क्योंकि शरीर पर पुलिस को कहीं और खुली चोट के निशान नही मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here