– वीडियो क्लिप के जरिये ब्लैकमेल करके कराई जा रही थी शादी

हल्द्वानी, डीडीसी। मुखानी थाना इलाके में 14 साल की किशोरी को शादी करने के लिए मजबूर कर दिया गया। बुधवार रात दूल्हा बारात ले कर पहुंच गया और शादी की रश्में शुरू हो गईं। इसकी खबर पुलिस को लगी तो वो मौके पर पहुंच गई और फिर आरोपी दूल्हे को परिवार संग रात हवालात में गुजारनी पड़ी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वीडियो क्लिप के जरिये किया ब्लैकमेल
बताया जाता है कि आरोपियों ने किशोरी के एक वीडियो क्लिप बनाया था। जिसके जरिये पहले किशोरी और फिर उसके परिवार को ब्लैकमेल किया जाने लगा। फिर क्लिप के जरिये ही पीड़ित परिवार पर शादी का दबाव बनाया गया और धमकी दी गई कि अगर शादी नही की तो क्लिप वायरल कर देंगे। जिसके बाद परिवार शादी के लिए राजी हो गया।

14 साल की दुल्हन देख उड़े होश
शादी समारोह में 14 साल की एक किशोरी की शादी एक बड़े उम्र के व्यक्ति के साथ कराई जा रही थी। जब शादी समारोह में मौजूद कुछ लोगों ने दुल्हन को देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए, दुल्हन नाबालिग थी। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और शादी रुकवा दी। साथ ही दूल्हा व उसके परिवार को हिरासत में ले लिया।

किशोरी के पिता ने दी आरोपियों के खिलाफ तहरीर
सूत्रों ने बताया कि कुछ समय पहले एक वीडियो क्लिप बनाई गई थी। जिसे दिखा कर किशोरी और किशोरी के परिवार को ब्लैक मेल किया जा रहा था। जिसके बाद परिवार पर शादी का दबाव बनाया जाने लगा। लोकलाज के डर से पीड़ित परिवार शादी के लिए तैयार हो गया। हालांकि पुलिस की सक्रियता के चलते शादी रुक गई। किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस देर रात रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी में जुट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here