– मृतका के भाई के पहुंचने पर हुआ सनसनीखेज हत्या का खुलासा

हरिद्वार, डीडीसी। हरिद्वार जिले के सिडकुल थाना क्षेत्र के हेत्तमपुर गांव में पति ने अपनी पत्नी का गला दरांती से रेत डाला। कातिल ने वारदात को अपने ही दो मासूम बच्चों के सामने अंजाम दिया और फरार हो गया। कुछ देर बाद मृतका का भाई मौके पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। सामने बहन की लहूलुहान लाश पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

8 दिन से चल रहा था दोनों के बीच झगड़ा
घटना शनिवार रात लगभग आठ बजे की बताई जा रही है। पत्नी राजकुमारी 27 वर्ष का अपने पति से किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था और पिछले आठ दिन से वह अपने पति से अलग रह रही थी। थाना प्रभारी एलएस बुटोला ने बताया कि महिला पिछले 8 दिन से अपने पति से अलग रह रही थी। हत्यारोपी पति की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपी का गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाई न होता तो न चलता कत्ल का समय से पता
जब महिला का भाई घर पहुंचा तब हत्या का पता चला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात लगभग आठ बजे महिला का पति अपनी पत्नी राजकुमारी (27) वर्ष की हत्या कर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी में किसी बात को लेकर पिछले आठ दिन से झगड़ा चल रहा था। महिला के पति की हर संभावित स्थानों पर पुलिस तलाश कर रही है। लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका है।

झगड़े की वजह से पति से अलग रह रही थी महिला
महिला के पति की हर संभावित स्थानों पर पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी एलएस बुटोला ने बताया कि महिला पिछले आठ दिन से अपने पति से अलग रह रह रही थी। महिला और उसका पति मूल रूप से लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश के निवासी है। महिला की हत्या में प्रयुक्त धार धार हथियार नही मिला है। माना जा रहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल ने आलाकत्ल कहीं छिपा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here