– दिल्ली से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आई अजीबोगरीब खबर

गाजियाबाद, डीडीसी। दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Gaziyabad) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि एक महिला ने अपने पीरियड्स (माहवारी) के खून को खाने में मिलाकर पति को खिला दिया, जिससे उसे गंभीर संक्रमण हो गया। शख्स ने पिछले साल 12 जून को पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ कवि नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मेडिकल टीम से मांगी रिपोर्ट
पुलिस में शिकायत आने के बाद पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी। अब इन आरोपों की जांच के लिए अब चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद पुलिस आगे की कार्यवाई तय करेगी।

पत्नी और ससुरालियों पर मुकदमा
शख्स ने एफआईआर में अपने दावों को पुष्ट करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी है। पीड़ित की शिकायत पर कवि नगर पुलिस स्टेशन में पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है।

खाना खाकर सूज गया शरीर
शिकायतकर्ता ने दावा किया कि जब वह खाना खाने के बाद बीमार पड़ा तो उसने मेडिकल टेस्ट करवाया। टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि संक्रमण की वजह से उसके शरीर में सूजन है।

सास-ससुर से अलग रहना चाहती थी बीवी
शिकायतकर्ता शख्स की शादी साल 2015 में हुई थी। दंपती एक बेटा भी है। दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पत्नी बार-बार सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी, लेकिन उसक पति अपने माता-पिता को छोड़कर जाने तैयार नहीं हुआ। इससे उनके बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो जाता था।

जादू-टोना और जहर देने के लिए भी उकसाया
पीड़ित का आरोप है कि महिला के माता-पिता और उसके भाई ने ही उसे भोजन में ‘जहर’ देने और उसके खिलाफ ‘विभिन्न प्रकार के जादू टोना’ का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया था। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here