मोबाइल के अलावा कोई सामान ले जाने की इजाजत नहीं होगी

हल्द्वानी, डीडीसी। 30 दिसम्बर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की जनसभा में जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। आप जब घर से निकलें तो पेट भर कर और पानी पीकर निकलें। क्योंकि मोदी की जनसभा में कुछ भी ले जाने की इजाजत नही होगी। मंगलवार रात एडीजी कानून व्यवस्था ने पुलिस फोर्स को ऐसी तमाम हिदायत फॉलो करने और कराने को कहा है।

मोबाइल ले जा सकेंगे लोग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में जाने वालों को साफ हिदायत दी गई है। लोग अपने साथ मोबाइल तो ले जा सकते हैं, लेकिन मोबाइल के अलावा कोई और सामान जनसभा में ले जाने की इजाजत नहीं होगी। कुल मिलाकर आपको खाली हाथ जनसभा में जाना होगा।

ड्यूटी में लापरवाही पर कठोर कार्रवाई
प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर शहर पहुंचे एडीजी कानून व्यवस्था वी मुर्गेशन ने एक बैंक्वेट हॉल में पुलिस फोर्स को ब्रीफ करते हुए कहा कि जिसकी ड्यूटी जहां लगाई है, उसे पूरी इमानदारी से करनी होगी। इस काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही पर कठोर कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

किसी भी प्रकार का हैंडबैग पूरी तहत बैन
उन्होंने भ्रमण के दौरान कार्यक्रम स्थल पर लगे पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया है कि उक्त स्थल पर प्रवेश करने वाली जनता को मात्र मोबाइल फोन ले जाने अनुमति दी जाए। इसके अलावा किसी भी प्रकार का हैंडबैग व अन्य सामग्री ले जाने की इजाजत नहीं होगी। वीवीआईपी के मार्ग तथा कार्यक्रम स्थल पर किसी भी प्रकार का हैंडबैग या अन्य सामग्री ले प्रतिबंधित है।

मैदान में मिलेगा पब्लिक टॉयलेट और पीने का पानी
कार्यक्रम स्थल पर जनता की सुविधा को देखते हुए पब्लिक टॉयलेट और पीने का पानी इत्यादि उपलब्ध रहेगा। ब्रीफिंग के दौरान वी.मुर्गेशन एडीजी कानून व्यवस्था, संजय गुंज्याल एडीजी इंटेलिजेंस, नीलेश आनंद भरणे डीआईजी कुमाऊं रेंज, धीरज गरब्याल जिलाधिकारी, पंकज भट्ट एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here