– पटना के एक होटल से आधी रात गिरफ्तार किया गया पुलिस वाला

पटना, डीडीसी। बिहार की राजधानी पटना में एक पुलिस वाले ने अपने ही विभाग की एक पुलिस वाली को हवस का शिकार बना डाला। पूरी वारदात को आरोपी ने होटल के एक कमरे में अंजाम दिया। पीड़िता पुलिस वाली के पति की शिकायत पर आधी रात पुलिस ने होटल में छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया। हालांकि बलात्कार की इस कहानी के पीछे एक कहानी और निकल कर आ रही है और पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता के बीच पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों शादीशुदा और दोनों के जवान बच्चे
पूरी घटना पटना के राजीवनगर राेड नंबर 16 स्थित हाेटल हैपी जर्नी की है। रेप का आरोप सिपाही राजीव कुमार पर लगा है। महिला सिपाही सासाराम में महिला बटलियन में तैनात है। वह गर्दनीबाग हाईस्कूल में केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती की चल रही फिजिकल टेस्ट में पटना में प्रतिनियुक्त की गई है, जबकि राजीव सहरसा पुलिस लाइन में कार्यरत है। सासाराम में दाेनाें एक साथ तैनात रह चुके हैं और दाेनाें बाल-बच्चेदार भी हैं। महिला सिपाही की जवान बेटी है, जबकि राजीव के बच्चे भी बड़े हाे चुके हैं।

दोनों एक कमरे में हैं, महिला सिपाही के पति को पता लगा
पुलिस को महिला सिपाही के साथ बलात्कार की खबर उसके पति से लगी, जो अपने घर में मौजूद था। अब सबसे बड़ा सवाल है कि होटल के कमरे में दोनों की मौजूदगी की खबर महिला सिपाही के पति को किसने दी। जाहिर सी बात है कि महिला सिपाही और आरोपी सिपाहा राजीव के अलावा कोई और भी था, जिसे इसकी खबर थी।

प्यार और बलात्कार में फंसा राजीव का भविष्य
कहानी में झोल है और वजह है मुकदमा वादी। जी हां, मुकदमा में वादी पीड़िता को होना चाहिए था, जबकि वादी है पीड़िता का पति। अगर पीड़िता और आरोपी के बीच प्यार है और कोर्ट यह साबित हो जाता है तो राजीव की मुश्किल आसान हो जाएगी। क्योंकि प्यार में स्वैछिक शारीरिक संबंध बलात्कार की श्रेणी में नही आता, लेकिन अगर पीड़िता ने बहला-फुसला कर बलात्कार का आरोप लगाया तो राजीव को न सिर्फ कोर्ट से सजा मिलेगी, बल्कि विभागीय कार्यवाही भी उसे झेलनी होगी। वैसे पुलिस कह रही है कि दोनों के बीच पिछले 4 साल से प्रेम संबंध है।

पुलिस के साथ पहुंचा पति और जड़े थप्पड़
आरा के रहने वाले पीड़िता के पति को जब दोनों के होटल के एक कमरे में होने का पता लगा तो उसने इसकी सूचना राजीवनगर पुलिस थाने को दी। पति पूरे पुलिस बल के साथ होटल पहुंचा तो दोनों एक कमरे में मिले। उसने पुलिस के सामने आरोपी पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इतना ही नही उसने जमकर हंगामा किया और अपनी पत्नी को भी भला-बुरा कहा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here