– मौत को गले लगाने से पहले सुसाइड नोट में लिखा दिल का दर्द

श्रीगंगानगर, डीडीसी। बेवफा पत्नी और ऊपर से उसकी रुसवाई। ये सब एक पति बर्दाश्त नहीं कर सका और फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार यानि आज सुबह उसकी लाश एक पोल के सहारे लटकती मिली अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और जब जामातलाशी ली तो जेब से वो खत मिला, जिसमें उसने अपने दिल का दर्द बयां किया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस मृतका की बेवफा पत्नी से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले का है।

मृतक का दोस्त है बेवफा पत्नी का आशिक
पुलिस ने मृतक की शिनाख्त अनूपगढ़ वार्ड 38 निवासी सुखदेव सिंह बाजीगर (35) के रूप में की है। पुलिस ने लाश की जेब से जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें मृतक सुखदेव ने साफ-साफ लिखा है कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं। इस बात को लेकर उन दोनों में अकसर अनबन रहती है। बताया जाता है कि जब लाख समझाने के बाद भी उसकी पत्नी नहीं मानी तो उसने जान दे देना ही ठीक समझा।

आंख खुली तो हाईवे पर टंगी मिली लाश
सुखदेव के पास उसी के घर के पास से गुजरे नेशनल हाईवे पर लटकी मिली। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वह घटना स्थल के पास ही रहते हैं और रविवार सुबह जब सोकर उठे तो उनके होश उड़ गए। उनके सामने यानी अनूपगढ़ के रीको क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर लगे एक पोल से लाश लटक रही थी। पास जाकर देखा तो पाया कि लाश एक फांसी के फंदे के सहारे लटक रही थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो साफ हुआ कि मामला आत्महत्या का है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here