– पारिवारिक कलह से उक्ता कर युवक ने उठाया आत्मघाती कदम

हल्द्वानी, डीडीसी। परिवार में रोज-रोज की कलह से तंग आकर आज एक युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया। शाम ढले बगैर घर में किसी को इत्तला किए युवक हल्द्वानी के गौला पुल पर पहुंच गया। इससे पहले कि लोग युवक की मनोदशा को भांप पाते, उसने पुल से नीचे नही में छलांग लगा दी। नदी के पत्थरों पर गिरने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एक साल पहले ही हुई थी शादी
मृतक की पहचान जवाहर नगर निवासी विक्की पुत्र बल्लू के रूप में हुई है। बताया जाता है कि एक साल पहले ही विक्की की शादी हुई थी। शादी के कुछ माह बाद ही परिवार में कलह शुरू हो गई और आए दिन घर मे झगड़े होने लगे थे। विक्की इन झगड़ों से अजीज आ चुका था। बताते हैं कि विक्की ने कई बार कोशिश की कि कलह खत्म हो जाए, लेकिन जब ऐसा नही हुआ तो उसने खुद को ही खत्म कर लिया।

गर्भवती बीवी से हुआ था किसी बात पर विवाद
इस हादसे के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव की जामातलाशी के बाद उसकी पहचान विक्की (22) के रूप में की गई। इसके बाद परिवार को मौके पर बुलाया गया। मौके पर विककीक भाई रजत भी पहुंचा। उसी ने इस बात की पुष्टि की कि विक्की गृहकलेश से परेशान था। शनिवार की रात विक्की और उसकी गर्भवती बीवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और अगले दिन रविवार को शाम करीब 4 बजे उसने गौला पुल से छलांग लगा दी।

सिर के बल सीधा पत्थर पर गिरा विक्की
जिस वक्त विक्की गौला पुल पर पहुंचा, वहां काफी चहल-पहल थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो विक्की वहां कुछ मिनट तक शांत खड़ा था और जैसे ही अस-पास लोग कम हुए, उसने नही में छलांग लगा दी। बरसात का मौसम न होने की वजह से नही में पानी न के बराबर है। जिससे नही में सिर्फ पत्थर ही पत्थर हैं। विक्की जब पुल स्व कूदा तो सिर के बल सीधा पत्थर पर गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

फिर भी बारीकी से होगी मौत की जांच
बनभूलपुरा एसओ युनूस खान ने बताया कि मृतक की पहचान कर ली गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। परिजन आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह को ही वजह बता रहे हैं। फिर भी मामले की और बारीकी से जांच की जाएगी। वहीं दूसरी ओर घटना की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक की मां और गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here