Breaking News
हल्द्वानी की छात्रा से दिल्ली में गैंगरेप, दिल्ली व मुंबई के पांच युवक गिरफ्तार
कूड़ेदान में मिला सोने का हार, चोरगलिया रोड पर चोरने वाली
उत्तराखंड के 53 हजार दुग्ध उत्पादकों को मिलेंगे 25 करोड़, दीपावली से पहले भरेगी झोली
प्रोटोकॉल तोड़ CM ने मारा RTO में छापा, बदहाली देख मांगी कमिश्नर से रिपोर्ट
आम के बाग में खींच ले गए दरिंदे, हाथ-पैर बांध कर गैंग रेप
पश्चिम बंगाल से नकली नोटों की सप्लाई, उत्तराखंड और UP में खपा रहा था गैंग
चोरगलिया पुलिस पर आरोप अनर्गल, बैंक मैनेजर पर दर्ज हुआ मुकदमा
चोरगलिया पुलिस की वजह से मरा पति, न्याय न मिला तो कर लूंगी आत्मदाह
सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी हत्या, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

मोटर मकैनिक ने चुन्नी से गला घोंट कर मार डाली दूसरी बीवी

– आधी रात कहासुनी के बाद घटना को अंजाम देकर फरार हुआ हत्यारा पति

Wife strangled in Lalkuan, DDC : नैनीताल जिले के लालकुआं स्थित बिंदुखत्ता में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आधी रात कहासुनी के बाद मोटर मकैनिक पत्नी ने चुन्नी से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। मोटर मकैनिक और मृतका की यह दूसरी शादी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारोपी पति की तलाश शुरू कर दी।

रावतनगर द्वितीय बिंदुखत्ता लालकुआं निवासी गोविंद मेहता पेशे से मोटर मकैनिक है। गोविंद की नगला और गोलगेट के बीच हाईवे किनारे दुकान है। रावतनगर में गोविंद अपनी दूसरी पत्नी 38 वर्षीय ललिता के साथ रहता है। गोविंद की यह दूसरी शादी है। पहली शादी से उसके दो बेटे हैं। जबकि ललिता का भी यह दूसरा विवाह है और उसकी पहली शादी से एक बेटी है।

गोविंद का पहली पत्नी से तलाक के बाद ललिता से दो वर्ष पूर्व ही दूसरा विवाह हुआ था। बताया जाता है कि सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि आवेश में आकर गोविंद ने चुन्नी से ललिता का गला कस दिया। उसने तब तक गला चुन्नी से कसे रखा, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए।

घटना की सूचना पर सीओ नितिन लोहनी, कोतवाल डीआर वर्मा, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो शव बेड पर पड़ा था। पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जमा किए। पुलिस ने ललिता के मौत की खबर उसके मायके कपकोट बागेश्वर पहुंचा दी है। फिलहाल, शव को मॉर्चरी में रखा दिया गया है। सीओ नितिन लोहनी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। उसके पकड़ में आने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top